Hello Welcome In All Information Site. In This Site You Have Read Daily Tech News And Tech Videos. This Is A Technical Info Site Of TRTR You Can Find Here Daily Letest Tech News.

Pop It

Thursday 13 July 2017

जियो का एक और धमाका अब लॉन्‍च होगा जियो का सबसे सस्‍ता फोन - जानें इसके बारें में विस्तार से



रिलायंस जियो लॉन्च करने जा रही है अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन 






कुछ समय पूर्व से मार्केट में जियो ने बेहतरीन 

पकड बनाके रखी है । जिसके चलते यूजर्स फ्री व सस्ती सर्विसेज़ का उपयोग कर रहे हैं ।





  मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो अब एक ओर धमाका करने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी आज अपने दो फीचर फोन लॉन्च कर सकती है। यह दोनों ही फोन 4G होंगे।

ऐसे खरीदें यह मोबाइल.....
अगर आप इन फोन्स को खरीदना चाहते हैं तो आप इन्हें ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजन से खरीद सकते हैं। इन दोनों ही फोन्स को जियो स्टोर से भी खरीदा जा सकता है।


तीन मार्च को होगी सेल
तीन मार्च को इस फोन की सेल भी होगी। अभी भी कई लोग ऐसे हैं जिनके पास 4G सपोर्ट फोन नहीं हैं, उनके लिए यह फोन अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है।
जानें कीमत और फीचर्स
यह दोनों ही फोन कीपैड वाले होंगे। इनकी स्क्रीन टच नहीं होगी। अगर 999 रुपए वाले फोन की कीमत की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा साथ ही सेल्फी के लिए इसमें VGA कैमरा दिया गया है। अभी तक जो खबरें आ रही हैं वह यह हैं कि यह जियो के ही 4G नेटवर्क को सपोर्ट करेगा। इसमें वाईफाई भी होगा। साथ ही सबसे खास बात कि इसमें 8GB की इंटरनल मेमोरी होगी। यह एक फीचर फोन है इसलिए यह एंड्रॉयड नहीं होगा। इसमें 1800 mAH की बैटरी दी गई है। जियो के इस फोन में यूजर सोशल नेटवर्किंग साइट्स भी इस्तेमाल कर सकेंगे।
1499 के बार में ज्‍यादा जानकारी नहीं...


वहीं 1499 रुपए वाले मॉडल की बात करें तो उसके बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं है। उसमें 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा और उसकी बैटरी 2300mAH की होगी। यह सभी जानकारी जियो केयर डॉट नेट पर दी गई हैं। जियो के फीचर फोन के बारे में कई दिनों से खबरें आ रही थीं। लेकिन अब जियो केयर पर मिली अपडेट से ऐसा कहा जा सकता है कि यह फोन 3 मार्च को ही लॉन्च होगा। 1 अप्रैल से जियो का 99 रुपए वाला मेंबरशिप प्लान शुरू हो जाएगा। ऐसे में फोन के लॉन्च होने से यूजर्स के लिए 4G फोन लेना और 4G सर्विस यूज करना आसान हो जाएगा।
तो आप भी बन सकते है जियो के प्राइम मेंबर
1 मार्च से रिलायंस जियो का प्राइम मेंबर बनने का प्लान शुरू हो गया है। अगर आप चाहें तो 99 रुपए की फीस देकर आप जियो के प्राइम मेंबर बन सकते हैं। इसकी वैधता एक साल की होगी। उसके बाद 303 रुपए महीने का रिचार्ज कराना होगा। इसमें वह सभी फायदे मिलेंगे जो अभी जियो के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर में मिल रहे हैं। इसके साथ ही जियो ने कुछ और प्लान भी लॉन्च किए हैं।
Share:

0 comments:

Post a Comment

Pop It

Copyright © ALL INFORMATION | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com