Hello Welcome In All Information Site. In This Site You Have Read Daily Tech News And Tech Videos. This Is A Technical Info Site Of TRTR You Can Find Here Daily Letest Tech News.

Pop It

Friday 13 October 2017

जियो 399 रुपए वाले प्लान पर आया बड़ा बदलाव - जियो दीवाली ऑफर

जिओ अपने 399 रुपए वाले प्लान पर एक बड़ा ऑफर लेकर आया है. जो कि एक दिवाली ऑफर है जिसके तहत अगर आप 399 रुपए का रिचार्ज कराते हैं तो आपको 100 परसेंट कैशबैक मिलेगा.

यह कैशबैक आपको वाउचर के तौर पर मिलेगा. और इस वाउचर को आप अपने नंबर को रिचार्ज करने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं. इस ऑफर की शुरुआत 12 अक्टूबर से होगी और जिसे आप 18 अक्टूबर तक इस्तेमाल कर सकते हैं. जिओ के 399 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें आपको हर दिन एक जीबी डाटा मिलता है. वह भी 84 दिनों के लिए और साथ में अनलिमिटेड SMS और कॉलिंग की सुविधा भी है.

इस ऑफर को आप जिओ की वेबसाइट या फिर माय जियो एप्लीकेशन के द्वारा एक्टिवेट कर सकते हैं. या तो फिर आप किसी रिटेलर से भी रिचार्ज करवा सकते हैं.

पर अगर आप यह रिचार्ज Paytm से करते हैं तो आपको ₹30 एक्स्ट्रा कैशबैक मिलेंगे. और अगर आप एक लकी कस्टमर हुए तो आपको हंड्रेड परसेंट कैशबैक भी मिलेगा इसके लिए आपको RECHARGE100 Paytm promo code को इस्तेमाल करना होगा , ध्यान दें विनर paytm द्वारा सेलेक्ट किए जाएंगे अगर आप एक लकी कस्टमर हुए तो आपको हंड्रेड परसेंट पेटीएम कैशबैक मिलेगा.

अगर आपका कोई सवाल हो तो नीचे कमेंट करें 
Share:

0 comments:

Post a Comment

Pop It

Copyright © ALL INFORMATION | Powered by Blogger Design by ronangelo | Blogger Theme by NewBloggerThemes.com